VIDEO: ‘नरेंद्र मोदी जी फिर मुख्यमंत्री बनें…’, ये क्या बोल गए नीतीश कुमार, वीडियो हुआ वायरल

ViralUnzip
3 Min Read

Lok Sabha Elections 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने चुनावी भाषणों में लगातार स्लिप ऑफ टंग के शिकार हो रहे हैं। उनकी आए दिन जुबान फिसल जा रही है। रविवार को एक बार फिर एक चुनावी जनसभा में नीतीश कुमार की जुबान फिसल गई और उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री बनाने की कामना कर दी। रविवार को पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के दनियावां इलाके में भारतीय जनता पार्टी के नेता और NDA प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के समर्थन में एन जनसभा का आयोजन किया गया था।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंच पर भाषण दे रहे थे। इसी दौरान उन्होंने भाषण के बीच लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर 400 से अधिक सीटों के साथ मुख्यमंत्री बनाने की बात कही। सीएम नीतीश के ऐसा कहने पर एक बार लोग चौंक गए। वहां मौजूद दूसरे नेताओं ने सीएम को इस बारे में याद दिलाया, तो उन्होंने सुधार किया और कहा कि पीएम मोदी तो एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे ही।

इस दौरान नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि 2005 से 2020 के बीच हमने 8 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी,2020 में एक साथ तय किया कि 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे। 4 लाख से ज्यादा रोजगार हो गया है, 1 लाख और होने वाला है और 3 लाख पर काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि ये सभी काम अगले विधानसभा चुनाव से पहले हो जाएगा।

बता दें कि इससे पहले भी नीतीश कुमार की जुबान कई बार फिसल चुकी है। इसके पहले 19 मई को वैशाली में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की प्रत्याशी वीणा देवी के समर्थन में भाषण देते हुए कहा था कि हम चाहते हैं बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए को जीत हासिल हो और देश भर में हमारा गठबंधन 4,000 सीटों पर जीत हासिल करे।

इसके अलावा 7 अप्रैल को नवादा लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान भी नीतीश कुमार ने अपने भाषण में NDA के 4 हजार से ज्यादा सांसदों के जीतने की बात कही थी। बार-बार जुबान फिसलने से सोशल मीडिया पर सीएम नीतीश की खूब किरकिरी भी होती रही है।


Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *